
Circuit: E bhai, apun ko ek jhakkass idea aila hai.
Munna: Bol daal! Bol daal!
Circuit: Apun ajse apna naam likhega S I R C U I T- Sircuit!
Munna: Boleto tu rahega anpadh ka anpadh!
Circuit: Kyun bhai?
Munna: Arey, circuit, S nehi C. C IR C U I T!
Circuit: Pata hai bhai! pan apun soch raila hai ke ab S se hi likkhega…
Munna: Kiyun, C se likkhega to raat ko su-su kar ke bistar gila karega kya?
Circuit: Kya bhai! Apun dekhela hai ki Kareena haina, wohh apun ki chikni!
Munna: Kareena! ekdam hoooot hai! Boleto mast rubchik item hai!
Circuit: Item nehi bolneka bhai, tumko bhaigiri ki kasam…
Munna: Kya re circuit, tu to menti sental ho gaila hai, nehi bolega chal..ab bol!
Circuit: Kareena apun ko bahut achchi lagti hai bhai…apun ko ho gaya uske saath…love.
Munna: Bas kya! Apun usko utha layega..tu usko I love you bol dalna…phir shaadi, honeymoon, aur ek cricket team bana dal…bas!
Circuit: boleto roz usko apun I love you bolta hai…pan sapne main. Pan asal zindegi mein to kareena dil de dali…saif ko….hum dil de chuke sanam ho gaya bhai…[crying]
Munna: Arrey circuit, nehi roneka…bilkul nehi roneka! Film industry main to aj Rosy, to kal koi duji! Dekhana…Kareena se to kal tak Shahid Kapur ka chakkar chal raha tha…boleto serious chakkar! Achanak Shahid ko thenga dikhake Saif ke saath holi…pehle to saif ke saath dikhi, bad mein saif ke haath mein dikhi…ab to raat mein bhi saif ke saath hi dikhti hai…thode din ruk ja…yeh Saif bhi jayega…
Circuit: Isiliye to bhai…apun S se apna naam likkhega..dekha nehi Kareena ko S wale hero se pyar hota hai…Shahid…Saif…next Sircuit! Aise apun ka chance pukka ho jayega bhai!
Munna: Circuit… bole to point hai tere paas circuit! Pan tu I love you bolne se pehle hi agar dono ne shadi kar li to? Ab to Filmfair Award function main Karan Johar aur Sah Rukh Khan ne bhabi bol dia kareena ko…malum? News main to dekha hai ki ek bada sa diamond ka ring de ke saif ne Kareena ko engage kar dala..matlab engagement ho gaya.
Circuit: Bhai, saif mein aisa kya hai? Ek to umar main kitna bada, upar se do bachchon ka baap, pehli biwi ko divorce deke kitna saal us phirangi chikni ke saath ghuma…apun to abhi tak kisi ko ek kiss bhi nehi kia bhai…bole to ekdam clean chit character hai apun ka…
Munna: Ei circuit, tu apun ka ek lauta dost hai, boleto best friend…rona nehi…apun tereko duji point bata ta hai sun…
Circuit: Bolo bhai..
Munna: jab tak Shahid aur Kareena ka affair chal raha tha…tab tak Shahid Kapoor ki Kareena ke saath kitni filmei hit hui? Bol?
Circuit: Ek bhi nehi bhai…Shahid bekar ka hero hai…
Munna: Nehire halkat! Jab dono alag huye tab Jab We Met release hua…film hit hua ke nehi?
Circuit: Hua, bada achcha film tha bhai…mahi mera sharbat warga, o mahi mera gat gat pilaaaaa!! Apun bhi piyega Kareena ke haath se sharbaat bhai!!!!
Munna: Arrey, baat sun ! abtak Saif ki kitni filmei hit hui thi?
Circuit: Boleto Saif Ali to ab hit hai bhai…
Munna: Pan Kareena aur Saif ki taka fit hote hi ho gayee na uska latest film Race flop? Ab bol issse kya samajh aya?
Circuit: Bhai, par apun to hero nehi hai na bhai, apun to bhailog hai…apun ka flim hi nehi hai to flop kaise hoga…
Munna: Pi ke talli hai na isliye teri dimag ki batti gul hai. Erra hai kya? tu Kareena ko patayega to apun ko bhaigiri ka dukan bandh karna parega malum kya….chal chal! Kisi din Mumbai police apna encounter kar degi aur apun dono ki hit jori, Munna aur circuit ki jori ho jayega flop! Kya tu yehi chahta hai Circuit mere bhai?
Circuit: [crying] Nehi bhai, apun tumhare bina kaise jiyega bhai…Kareena nehi bhai, apun ko tum mangta hai…
Munna: Abbe jyada mat bol…zamana kharab hai…log apun ko kanta ben bolenge…control oye control!! To tu apna num C se hi likk hega na?
Circuit: Kasam hai bhai, C se hi likkhunga!
Munna: Bol daal! Bol daal!
Circuit: Apun ajse apna naam likhega S I R C U I T- Sircuit!
Munna: Boleto tu rahega anpadh ka anpadh!
Circuit: Kyun bhai?
Munna: Arey, circuit, S nehi C. C IR C U I T!
Circuit: Pata hai bhai! pan apun soch raila hai ke ab S se hi likkhega…
Munna: Kiyun, C se likkhega to raat ko su-su kar ke bistar gila karega kya?
Circuit: Kya bhai! Apun dekhela hai ki Kareena haina, wohh apun ki chikni!
Munna: Kareena! ekdam hoooot hai! Boleto mast rubchik item hai!
Circuit: Item nehi bolneka bhai, tumko bhaigiri ki kasam…
Munna: Kya re circuit, tu to menti sental ho gaila hai, nehi bolega chal..ab bol!
Circuit: Kareena apun ko bahut achchi lagti hai bhai…apun ko ho gaya uske saath…love.
Munna: Bas kya! Apun usko utha layega..tu usko I love you bol dalna…phir shaadi, honeymoon, aur ek cricket team bana dal…bas!
Circuit: boleto roz usko apun I love you bolta hai…pan sapne main. Pan asal zindegi mein to kareena dil de dali…saif ko….hum dil de chuke sanam ho gaya bhai…[crying]
Munna: Arrey circuit, nehi roneka…bilkul nehi roneka! Film industry main to aj Rosy, to kal koi duji! Dekhana…Kareena se to kal tak Shahid Kapur ka chakkar chal raha tha…boleto serious chakkar! Achanak Shahid ko thenga dikhake Saif ke saath holi…pehle to saif ke saath dikhi, bad mein saif ke haath mein dikhi…ab to raat mein bhi saif ke saath hi dikhti hai…thode din ruk ja…yeh Saif bhi jayega…
Circuit: Isiliye to bhai…apun S se apna naam likkhega..dekha nehi Kareena ko S wale hero se pyar hota hai…Shahid…Saif…next Sircuit! Aise apun ka chance pukka ho jayega bhai!
Munna: Circuit… bole to point hai tere paas circuit! Pan tu I love you bolne se pehle hi agar dono ne shadi kar li to? Ab to Filmfair Award function main Karan Johar aur Sah Rukh Khan ne bhabi bol dia kareena ko…malum? News main to dekha hai ki ek bada sa diamond ka ring de ke saif ne Kareena ko engage kar dala..matlab engagement ho gaya.
Circuit: Bhai, saif mein aisa kya hai? Ek to umar main kitna bada, upar se do bachchon ka baap, pehli biwi ko divorce deke kitna saal us phirangi chikni ke saath ghuma…apun to abhi tak kisi ko ek kiss bhi nehi kia bhai…bole to ekdam clean chit character hai apun ka…
Munna: Ei circuit, tu apun ka ek lauta dost hai, boleto best friend…rona nehi…apun tereko duji point bata ta hai sun…
Circuit: Bolo bhai..
Munna: jab tak Shahid aur Kareena ka affair chal raha tha…tab tak Shahid Kapoor ki Kareena ke saath kitni filmei hit hui? Bol?
Circuit: Ek bhi nehi bhai…Shahid bekar ka hero hai…
Munna: Nehire halkat! Jab dono alag huye tab Jab We Met release hua…film hit hua ke nehi?
Circuit: Hua, bada achcha film tha bhai…mahi mera sharbat warga, o mahi mera gat gat pilaaaaa!! Apun bhi piyega Kareena ke haath se sharbaat bhai!!!!
Munna: Arrey, baat sun ! abtak Saif ki kitni filmei hit hui thi?
Circuit: Boleto Saif Ali to ab hit hai bhai…
Munna: Pan Kareena aur Saif ki taka fit hote hi ho gayee na uska latest film Race flop? Ab bol issse kya samajh aya?
Circuit: Bhai, par apun to hero nehi hai na bhai, apun to bhailog hai…apun ka flim hi nehi hai to flop kaise hoga…
Munna: Pi ke talli hai na isliye teri dimag ki batti gul hai. Erra hai kya? tu Kareena ko patayega to apun ko bhaigiri ka dukan bandh karna parega malum kya….chal chal! Kisi din Mumbai police apna encounter kar degi aur apun dono ki hit jori, Munna aur circuit ki jori ho jayega flop! Kya tu yehi chahta hai Circuit mere bhai?
Circuit: [crying] Nehi bhai, apun tumhare bina kaise jiyega bhai…Kareena nehi bhai, apun ko tum mangta hai…
Munna: Abbe jyada mat bol…zamana kharab hai…log apun ko kanta ben bolenge…control oye control!! To tu apna num C se hi likk hega na?
Circuit: Kasam hai bhai, C se hi likkhunga!
No comments:
Post a Comment
Thank you for submitting a comment! Please visit more often and share your thoughts. :)